Home » ब्लू स्टार ने आवासीय एयर कंडीशनर की नई रेंज का शुभारंभ किया

ब्लू स्टार ने आवासीय एयर कंडीशनर की नई रेंज का शुभारंभ किया

by Business Remedies
0 comment

जयपुर। अपने प्रीमियम उत्पादों के लिए प्रसिद्ध और नवीन तथा आकर्षक आवासीय एयर कंडीशनर की श्रेणियों के साथ लाखों ग्राहकों का भरोसेमंद साथी भारत के प्रमुख एयर कंडीशनिंग ब्रांड ब्लू स्टार ने बेहतरीन आवासीय एयर कंडीशनर के अपनी नई रेंज के शुभारंभ की घोषणा की। यह नई रेंज उन ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करती है, जो आकर्षक कीमतों पर प्रीमियम और उच्च-गुणवत्ता वाला एसी लेना चाहते हैं।
ब्लू स्टार लिमिटेड में सेल्स एंड मार्केटिंग, रूम एयर कंडीशनर डिवीजन के उपाध्यक्ष सी हरिदास ने कहा, मुझे खुशी है कि इस लॉन्च के साथ हम अब आवासीय एसी की सभी रेंज में मौजूद हैं, और नवीन एवं भविष्य के लिए विविध प्रकार के व्यापक उत्पाद प्रदान करते हैं, जो किसी भी ग्राहक की सबसे विशिष्ट और अलग आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं। मैं सकारात्मक हूं कि यह, विराट के साथ जुडऩे से, हमें भौगोलिक और जनसांख्यिकी से आगे जाकर विस्तार करने में हमारी मदद करेगा। प्रीमियम -मगर-अफोर्डेबल सेगमेंट में इस रणनीतिक शुरुआत के साथ ब्लू स्टार ने 3 -स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर की एक अनोखी रेंज शुरू की है। 1 टन 3 -स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी की कीमत रु. 31990/- से शुरू होती हैं, जबकि 1.5 टन 3-स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी की कीमत रु. 37990/- से शुरू होती है।
एसी की यह नई रेंज प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी को बनाए रखती है, जो ब्लू स्टार एयर कंडीशनर की पहचान है। यह रेंज अत्यधिक विश्वसनीय और टिकाऊ बनाई गई हैं और वास्तव में इससे किसी तरह की परेशानी नहीं होती है। ये एसी अत्यधिक ऊर्जा कुशल हैं, इसलिए इसके चलने की लागत भी बहुत कम होती है। इसके अलावा, पूरी रेंज इको- फ्रेंडली रेफ्रिजरेट पर चलती है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH